Hindi News

indianarrative

दूर भागकर तेंदुए ने बच्चे को दबोचा,जंगली सूअर ने महज 14 सेकंड में बदल दिया पूरा खेल

Tendue Ka Video

तेंदुआ (Leopard) एक बहुत खूंखार शिकारी है, जिससे बचकर निकला बेहद मुश्किल काम है। इस बीच अगर शिकार किसी जानवर का हो तो भैया उसका निपटना तय है। हालांकि, इंटरनेट पर वायरल हो रहे जंगल के इस वीडियो ने बता दिया कि तेंदुआ भी खौफ खाता है। दरअसल, तेंदुआ एक जंगली सूअर के बच्चे का शिकार कर रहा था, जिसे पकड़ने में भी वह कामयाब हो गया था। मगर कहानी का अंत आपकी सोच से बिलकुल अलग होता है। दरअसल, एंड टाइम में उस बच्चे की मां पहुंच जाती है, जिसके बाद तेंदुआ अपनी जान बचाकर दौड़ता है। जी हां, व्यस्क जंगली सूअर, तेंदुए को मौत के घाट भी उतार देते हैं। यही वजह है कि यह खूंखार शिकारी उससे डरता है।

जब तेंदुए ने नन्हे सूअर को दबोचा

हाल ही में सोशल मीडिया पर @FredSchultz35 ट्विटर यूजर ने 13 अक्टूबर को शेयर किया और इसके साथ में लिखा- प्लॉट ट्वीस्ट…। उनका यह ट्वीट इंटरनेट पर छा चुका है। क्योंकि इस वायरल क्लिप में एक तेंदुआ जंगली सूअर के बच्चे का शिकार करता नजर आ रहा है। लेकिन जैसे ही तेंदुआ उस नन्ही जान को दबोचता है, वैसे ही कहानी में जबरदस्त ट्वीट्स आ जाता है।

ये भी पढ़े: सांप ने महिला के ऊपर चढ़कर फैलाया फन, डरावना वीडियो उड़ा देगा होश

20 सेकंड में बदल गया पूरा माहौल

इस 28 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि जंगली सूअर का बच्चा तेंदुए से बचने के लिए पूरी जान लगाकर दौड़ रहा है। लेकिन तेंदुआ उसका पीछा नहीं छोड़ता और एक प्वाइंट पर आकर उसे दबोच लेता है। लेकिन भैया… जैसे तेंदुए को लगता है कि उसने बाजी मार ली है, उतनी ही देर में उस बच्चे की मां पूरी रफ्तार से दौड़ते हुए आती है, जिसे देखकर ही तेंदुआ बच्चे को छोड़कर अपनी जान बचाकर वहां से भागता दिखाई देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो…

बता दें, अब ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर खूब तेजी से साझा किया जा रहा है। बता दें, Twitter पर इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 32 लाख से अधिक व्यूज, 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और 15 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस पर प्रतिक्रिया दी है। यह नजारा देखकर कुछ यूजर्स को मशहूर कॉर्टून कैरेक्टर्स टिमोन और पुंबा की याद आ गए, वहीं कुछ ने लिखा कि शिकारी खुद शिकार बन गया।