'राम की पैड़ी' पर अपनी ही Wife को स्नान करते वक्त चूमना शख्स को पड़ा भारी, देखकर भड़क गए लोग और फिर...

raam'.webp

राम की पैड़ी में पति ने पत्नी को किया किस

रामनगरी अयोध्या में जब से सरयू तट पर पर्यटकों के लिए राम की पैड़ी का नए सिरे से कायाकल्प हुआ तो वहां हर समय लोगों का जमवाड़ा लगा रहता है। दरअसल, अब राम की पैड़ी में बहते हुए कम पानी का होना और गर्मी के दिनों में नहाने का आनंद है। लिहाजा पर्यटक हो या आम अयोध्यावासी, सभी राम की पैड़ी में डुबकी लगाते आपको दिख जाएंगे। इसी कड़ी में राम की पैड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नव दंपति राम की पैड़ी में लोगों के बीच नहाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पति-पत्नी ने एक दूसरे को किस कर लिया। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। इतना ही नहीं बेचारे पति के लिए वही किस आफत का सबब बन गई। किस करते समय पत्नी ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसके किस की इतनी बड़ी कीमत उसके पति को चुकानी होगी।

सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है पत्नी के किस करने वाले पति के पास राम की पैड़ी में नहा रहे युवकों का एक दल आता है और उन पर अश्लीलता का आरोप लगाकर पति की पिटाई शुरू कर देता है। पहले तो पत्नी, अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवकों की बढ़ती भीड़ देख वह डर जाती है।

इसके बाद शुरू होता है उसके पति की पिटाई का सिलसिला। एक के बाद एक युवक पिटाई शुरू करते हैं और चंद सेकंड में ही यह सिलसिला सामूहिक पिटाई में बदल जाता है। राम की पैड़ी को वाटर पार्क समझना इस नव दंपत्ति के लिए ऐसा सबक बन गया जिसे वह शायद आजीवन नहीं भूलेंगे।

एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडे ने कैमरे के सामने तो कुछ नहीं कहा लेकिन बताया कि यह वीडियो एक सप्ताह पुराना है। इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। इस बात की जानकारी की जा रही है कि नव दंपति कहां के रहने वाले हैं, जिससे उनसे बात की जाए और अगर उनकी कोई शिकायत है तो उसे दर्ज कर कार्रवाई की जाए।