मुंबई क्रूज ड्राग्स मामला: अभी खत्म नहीं हुई अनन्या पांडे की मुश्किलें, NCB ने कल फिर बुलाया

अभी-खत्म-नहीं-हुई-अनन्या-पांडे-की-मुश्किलें.webp

अभी खत्म नहीं हुई अनन्या पांडे की मुश्किलें, NCB ने कल फिर बुलाया

मुंबई में क्रूज ड्रग्स मामले में अब नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि इस मामले में कोई लोग शामिल हैं। इस मामले में NCB ने चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया था, जो 2 घंटे तक चली। एनसीबी ने आर्यन खान और उनके बीच वॉट्सऐप चैट को रेकर अनन्या से पूछताछ की। अभी अनन्या को शुक्रवार को भी 11 बजे सुबह बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है।

अनन्या पांडे आज शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं और करीब दो घंटे बाद शाम 6.15 पर वहां से निकलीं हैं। वहीं, आज सुबह की एनसीबी की एक टीम ने अनन्या पांडे के घर पर पहुंच कर तलाशी ली थी, इस दौरान अधिकारियों ने उनके लैपटॉप और मोबाइल भी जब्त कर लिया है। वहीं, टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी, इसके अलावा शाहरुख खान से कहा गया कि यदि उनके पास बेटे की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मौजूद है तो उसे सौंप दें।

बता दें कि, चंकी पांडे की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं, एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं, इन्हीं को लेकर पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अन्नया के घर पहुंची थी। एनसीबी के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

बता दें कि, इधर आर्यन खान की जमानत मुश्किल में नजर आ रही है, स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उन्हें और अन्य लोगों को न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक लिए बढ़ा दिया है। बुधवार को कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया है।