Sanjay Dutt के बाद अब Nawazuddin Siddiqui छोड़ रहे भारत! परिवार संग इस देश में होंगे शिफ्ट

nawaz_faly.jpg

photo courtesy google

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही परिवार के साथ दुबई शिफ्ट होने वाले है। सोशल मीडिया पर कुछ सालों से नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच झगड़ों की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब दोनों के बीच सब ठीक होता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि नवाजुद्दीन अपनी फैमिली के साथ दुबई में शिफ्ट होने वाले है। इसका खुलासा खुद उनकी पत्नी आलिया ने किया। 

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बताया कि हम दुबई जा रहे हैं, दुबई जाने के बाद हमारे दोनों बच्चे शोरा और यानी अब वही रहेंगे और अब अपनी पढ़ाई भी वहीं करेंगे। भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है, जहां हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल तक ऐसा ही मौहाल रहने वाला है। जिस वजह से हमने अपने बच्चों का दाखिला दुबई के स्कूल में करवा दिया है, क्योंकि ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान मौहाल सही नहीं है और बच्चे ढंग से पढ़ भी नहीं पाते हैं, क्लासरूम की पढ़ाई अलग होती है। हम बहुत जल्द दुबई जाने की टिकट करवाने वाले हैं।

फिलहाल, नवाजुद्दीन लंदन के लिए रवाना होने की तैयारी कर रहे है, जहां अपनी अगली फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि संजय दत्त भी कुछ महीनों पहले अपने पूरे परिवार को लेकर दुबई शिफ्ट हो चुके हैं, जहां से वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वो काम के सिलसिले में मुंबई भी आते रहते है।