Nusrat Jahan ने चोरी-छिपे कर ली दूसरी शादी! यकीन नहीं होता तो देख लें ये तस्वीरें

nusrat-yash-dash-gupta.webp

courtesy google

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों नुसरत जहां का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे देख लोगों का कहना हैं कि नुसरत ने दूसरी शादी कर ली है। फोटो में नुसरत शादीशुदा महिला की तरह नजर आ रही हैं। नुसरत ने वाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और हाथों में सुहाग की चूड़ियां पहनी हुई है। बंगाली भाषा में इन चूड़ियों को शंखा पोला कहा जाता है। इसके साथ ही माथे पर उन्होंने लाल बिंदी भी लगाई हुई है। नुसरत का सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

मोदी सरकार की इस स्कीम में करें हर दिन 2 रुपये की Savings और पाएं 36000 रुपये, जानें कैसे पाएं योजना का फायदा

हाल ही में नुसरत और यश दासगुप्ता का रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। एक तस्वीर में नुसरत यश की गोद में बैठी नजर आ रही थी। ये फोटोशूट दोनों ने हाल ही में दुर्गा पूजा के मौके पर कराई है। इस फेस्टिव फोटोशूट में दोनों काफी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। यश और नुसरत दोनों ने एथनिक आउटफिट कैरी की हुई थी। ये फोटोशूट तेजी से वायरल हुआ। आपको बता दें कि नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे ईशान को जन्म दिया था। बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम यश दासगुप्ता लिखा था।

Indian Railway Recruitment 2021: न कोई इंटरव्यू, न कोई एग्जाम, 10वीं पास वालों को सीधे नौकरी दे रही रेलवे, देखें कैसे होगा सलेक्शन  

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की खबर ने काफी हंगामा मचा दिया था। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। नुसरत के पूर्व पति निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। वहीं, अपनी शादी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।