Raj Kundra की वजह से शिल्पा शेट्टी को हो रहा करोड़ों का नुकसान, छिन रहे कई महंगे प्रोजेक्ट्स और विज्ञापन

shipppaaa.jpg

photo courtesy google

अश्लील वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमेन राज कुंद्रा 19 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस का दावा है कि उनके पास राज के खिलाफ सबूत हैं। राज कुंद्रा के चलते शिल्पा शेट्टी को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस के निशाने पर अभी भी शिल्पा शेट्टी बनी हुई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी टीवी को करोड़ों का नुकसान हुआ है। उन्हें सबसे पहले पॉपुलर डांस रियल्टी शो 'सुपर डांसर 4' से हाथ धोना पड़ा।

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने भेजा कानूनी नोटिस, पेश होने का दिया आदेश, जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर न आने से शिल्पा को करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। हालांकि शो छोड़ने को लेकर न तो एक्ट्रेस ने और न ही शो के मेकर्स ने कोई अनाउंसमेंट किया है। लेकिन पिछले दो हफ्तों से शिल्पा शो में नजर नहीं आई हैं, उनकी जगह करिश्मा कपूर, जैनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आ रहे है। आपको बता दें कि शिल्पा शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जज हैं। शो में हर एक एपिसोड के लिए शिल्पा शेट्टी करीब 18 से 22 लाख रुपये चार्ज करती थीं।

ये भी पढ़ें- एक नहीं चार पत्नियों के पति थे किशोर दा, कैंटीन की उधारी पर बनाया था 'पांच रुपैया बारह आना' गाना

ऐसे में कहा जा रहा है कि वो हर हफ्ते 2 दिन शो में दिखाई देती है, जिस हिसाब से उनको तगड़ा नुकसान हो रहा है। अगर शिल्पा की वापसी शो में जल्द ही नहीं होती तो उनका नुकसान बढ़ता जाएगा। वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में मीडिया के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है और कहा है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है। हालांकि कोर्ट ने साफ कह दिया है कि मीडिया को रोका नहीं जा सकता है, लेकिन कुछ वीडियो जरूर हटाने की बात कही, जबकि पति की गिरफ्तारी के एक ही हफ्ते में 14 साल बाद पर्दे पर वापसी की।