Follow Us:

बांद्रा कोर्ट का पुलिस को आदेश कंगना के खिलाफ दर्ज करो मुकदमा

मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के दो युवकों की याचिका पर बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

आईएन ब्यूरो अपडेटेड October 17, 2020 22:49 IST
kangana Ranaut Bandra Court case Police
Kangana Ranaut (File Photo)

मुंबई की एक अदालत ने बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणौत के खिलाफ अब सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। कर्नाटक में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने भी उनके खिलाफ एफआईआर का आदेश दिया है।

बांद्रा कोर्ट ने उनके एक ट्वीट पर सांप्रदायिक तनाव की आशंका जताते हुए कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने बांद्रा अदालत में कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए याचिका डाली थी।

याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने अपने ऑफ‍िशियल अकाउंट से किए ट्वीट और अलग अलग टीवी चैनल्‍स को दिए इंटरव्‍यू में हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा करने की कोशिश की। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। कोर्ट के आदेश के बाद सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है।

इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कर्नाटक में तुमकुर के एक कोर्ट ने उनके खिलाफ क्यथसांद्रा पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश द‍िए थे।

To Top