Follow Us:

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर पर एनसीबी का छापा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घरों पर छापे मारे। एनसीबी की टीमों ने अंधेरी, लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और वर्सोवा क्षेत्रों में उनके घरों की तलाशी ली।

आईएएनएस अपडेटेड November 21, 2020 14:21 IST
NCB raids Comedian Bharti Singh's and her husbands Harsh Residence.
अपने पति हर्ष के साथ कॉमेडियन भारती सिंह। फाइल फोटो

NCB Raids Bharti’s Residence: मनोरंजन उद्योग में अपनी जांच जारी रखते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घरों पर छापे मारे (NCB Drug Probe)। एनसीबी की टीमें अंधेरी, लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और वर्सोवा क्षेत्रों में उनके घरों में तलाशी ले रहीं थीं। खबरों के मुताबिक भारती के घर से कम मात्रा में एक ड्रग जब्त किया गया है, लेकिन ये ड्रग प्रतिबंधित है या नहीं ये स्पष्ट नहीं हो पाया है (Narcotics Control Bureau)। छापे के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को सवाल-जवाब के लिए समन किया है (NCB Summoned Bharti Singh)।

ये भी पढ़ें- अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से एनसीबी की दोबारा पूछताछ

यह कार्रवाई बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के बीच चल रही सांठगांठ का हिस्सा है, जिसको सामने लाने के लिए एनसीबी पिछले तीन महीनों से कोशिश कर रही है। यह मामला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ जब 14 जून को वे बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

सितंबर से अब तक, एनसीबी ने 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत के लिव-इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती शामिल हैं, जो अब जमानत पर बाहर हैं। इसके अलावा उनके भाई शोविक, फिल्म उद्योग से संबंधित कई लोग, ड्रग फाइनेंसर, सप्लायर आदि शामिल हैं।

To Top