Follow Us:

रेप और अबार्शन में फंसा सुपरस्टार का बेटा, मुंबई के ओशीवारा थाने में केस दर्ज

Super Star, Mithun Chakraborty, Mahaakshay, Rape, Abortion

आईएन ब्यूरो अपडेटेड October 17, 2020 16:34 IST
Super Star, Mithun Chakraborty, Mithun Chakraborty Son, MahaAkshay Rap, Abortion
बेटे महाअक्षय के साथ सुपर स्टार महाअक्षय, लगा है रेप और अबॉर्शन का आरोप (File Photo)

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय  पर रेप और जबरन अबॉर्शन के मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पीड़िता की लिखित शिकायत के मुताबिक वो मिथुन के बेटे महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में थी। महाअक्षय ने इस दौरान उनको शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने कहा है कि 2015 में महाअक्षय ने उनको घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। महाक्षय 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाता रहा। पीड़िता भी एक एक्ट्रेस-मॉडल है।

पीड़िता के मुताबिक जब वह इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक उसे नहीं पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो जाएगा। पीड़िता का कहना है कि महाअक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफादफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

To Top