Follow Us:

राष्ट्रीय


आर्टिकल 370 हटाने के बाद मोदी सरकार ने कश्मीर में अब सभी हिंदुस्तानियों के लिए जमीन खरीदने और घर बनाने का रास्ता साफ कर दिया है। मोदी सरकार ने पुराने कानूनों को रद्द कर नए कानून बना दिए हैं।


2+2 डायलॉग के दौरान भारत-अमेरिका ने जो संयुक्त बयान दिया है उससे चीन और पाकिस्तान की रातों की नींद हराम हो गयी है।


नई दिल्ली में इंडियन एनएसए अजित डोभाल को अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो और रक्षामंत्री टी एस्पर के साथ देख कर चीन बौखला गया है।


Hathras Case: सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हाथरस केस की मॉनिटरिंग इलाहाबाद हाईकोर्ट करेगा।


Bihar Assembly Election 2020 बिहार की चुनावी राजनीति में जाति का जहर घोलना लालू के लाल तेजस्वी यादव को भारी पड़ सकता है।


यूपी की योगी सरकार ने महिलाओं और बच्चों की तस्करी के खिलाफ बड़ा कदम उठाते हुए हर जिले में मानव तस्करी रोधी (एंटी-ह्यूमन ट्रैफिकिंग) थाना बनाने का फैसला किया है।


लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने बिहार चुनाव में अकेले मैदान में उतरकर ऐसा सियासी दांव चला है, जिसमें भाजपा के सहयोगी जनता दल (यूनाइटेड) का खेल बिगड़ सकता है।


न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) ने "महान संस्थानों-मीडिया और पुलिस" को नैतिकता के एक ही पलड़े पर रखकर मीडिया और वास्तव में पूरे देश के लिए एक बहुत गलत उदाहरण पेश किया हे।


सोमवार को अंतिम दिन चुनाव प्रचार में राजग की ओर से भाजपा के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी को प्रचार मैदान में उतारा गया है।


बाराबंकी की रहने वाली सुमन देवी ने 11 अन्य महिलाओं के साथ 'मां वैष्णो स्वयं सहायता समूह' शुरू किया था। यह समूह मिर्च और टमाटर उगाकर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने में मदद करता है। लॉकडाउन में इस समूह ने खादी मास्क भी बनाया।

To Top