Follow Us:

SSR Case: ‘सुशांत सिंह मामले में हो सकता है अंडरवर्ल्ड का हाथ’

सुब्रह्मणयन स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अंडरवर्ल्ड का हाथ होने की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि एनआई इस काण्ड की जांच करे।

आईएन ब्यूरो अपडेटेड October 17, 2020 16:10 IST
SSR Case, Sushant Singh Rajput, Under world Hand, NIA Subramanian Swami
SSR Case में अंडरवर्ल्ड का हो सकता है का हाथ?

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक बार फिर सुशांत सिंह मौत मामले में बड़ा बयान दिया है। स्वामी ने कहा है कि सुशांत सिंह की पोस्ट मार्टम आत्महत्या नहीं कुछ और कहानी कहती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बहुत सारी कमियां छोड़ दी गयीं है। स्वामी ने यह भी आशंका व्यक्त की है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अंडरवर्ल्ड माफिया का हाथ हो सकता है। इसलिए इस काण्ड की जांच एनआईए से करवाई जानी चाहिए।

दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर धारा 302 के तहत कार्रवाई की मांग को लेकर जस्टिस फॉर सुशांत की यात्रा कोलकाता पहुंची। कोलकाता के हजारों लोगों ने इसमें हिस्सा लिया और सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की। उधर, सीबीआई की ओर से यह बयान आया है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच अभी पूरी नहीं हुई है। न ही सीबीआई अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंची है। सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा साल्यान आत्महत्या केस में दिशा साल्यान के मंगेतर के घर पर दबिश दी थी।

To Top