Follow Us:

Chhath Puja 2020: छठ पर अक्षरा का नया गाना ‘बनवले रहिह सुहाग’ रिलीज

बिहार सहित उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने नया गाना ‘बनवले रहिह सुहाग’ गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आईएएनएस अपडेटेड November 19, 2020 13:31 IST
Akshara Singh new chhath puja song released on chhath puja 2020

Chhath Song 2020: बिहार सहित उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने नया गाना ‘बनवले रहिह सुहाग’ गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। (New Song of Akshara Singh released on Chhath) यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। (Chhath Puja 2020) अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है (छठ पूजा गीत 2020)। ‘बनवले रहिह सुहाग’ में छठ मईया की महिमा के साथ-साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है। ये भी पढ़ें- छठ पूजा 2020 : हिंदू लोकमानस की आस्था में रची-बसी वैदिक परंपरा

अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है। ‘बनवले रहिह सुहाग’ का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। उन्होंने छठ स्पेशल इस गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। इस साल भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला। अक्षरा नियमित अंतराल पर एक के बाद एक गाने करती रहीं, जिसे लोगों की सराहना भी मिली।

To Top