Flight से घूमने का सपना होगा पूरा, सिर्फ 9 रुपये में बुक करे टिकट, लेकिन- सिर्फ इस दिन तक है Offer

VietJet-airline-company-s.webp

सिर्फ 9 रुपये में उठाए हवाई सफर का आनंद

शायद ही ऐसा कोई हो जिसका हवाई में सफर करने का सपना न हो। हर व्यक्ति चाहता है कि, वो अपने जीवन में एक बार जरूर जहाज में बैठ कर आनंद उठाए। लेकिन, कही बार उसकी जेबें गवाही नहीं देती कि वो आनंद ले सके। जिसके चलते उसका सपना अधूरा ही रह जाता है। लेकिन, अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि, एक एयर कंपनी है जो इस वक्त सिर्फ 9 रुपये में हवाई सफर करने का मौका दे रही है, वो भी इंटरनेशनल टूर। आईए जानते हैं इस शानदार ऑफर्स के बारे में।

दरअसल, भारत से वियतनाम के बीच मात्र 9 रुपये में सफर कर सकते हैं। इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट (Vietjet) 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है। इसके लिए बुकिंग 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है। यह ऑफर 26 अगस्त तक के लिए है। यानी 4-26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को अगर आप टिकट की बुकिंग करते हैं तो आपको यह मौका मिल सकता है।

ऑफर- इसके ऑफर को लेकर कंपनी ने कहा है कि, VietJet भारत से वितयनाम की यात्रा के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। इन टिकट्स की कीमतें 9 रुपये से शुरू हैं। इसके लिए 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए बुकिंग 4 अगस्त से 26 अगस्त तक की जा सकेगी। एयरलाइन कंपनी के मुताबिक, 4 अगस्त से 26 अगस्त तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुकिंग पर प्रमोशनल टिकट के आप हकदार हो सकते हैं।

इतने रूट्स के लिए भारत औऱ वियतनाम की होंगी डायरेक्ट फ्लाइट

एयरलाइन कंपनी वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने बताया है कि, VietJet  17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करेगा। साथ ही भारत के मुख्य डेस्टिनेशन को दक्षिण पूर्व एशिया (बाली, बैंकॉक, सिंगापुर, कुआलालंपुर), पूर्वोत्तर एशिया (सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका, ताइपे) और एशिया प्रशांत के साथ जोड़ने की सोच रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, पांच प्रमुख भारतीय शहरों के यात्री अब दा नांग (Da Nang) के खूबसूरत शहर और फिर होई एन, ह्यू इंपीरियल, माई सन अभयारण्य और दुनिया की सबसे बड़ी गुफा सोन डूंग समेत आसपास के टूरिज्म प्लेस  की यात्रा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं। वर्तमान में उच्च संख्या में वियतनाम जाने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आ रहे हैं। वीजा की औसत संख्या कोविड के बाद से 24 गुना बढ़कर प्रतिदिन 6,000 वीजा हो गयी है, जो पहले 250 थी।

बता दें कि, वियतजेट 17 और 18 अक्टूबर से मुंबई और नई दिल्ली को दा नांग से जोड़ने वाली दो पहली सीधी सेवाएं शुरू करेगी। एयरलाइन क्रमशः 28 नवंबर, 29 और एक दिसंबर को बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से दा नांग के लिए तीन और मार्ग शुरू करेगी।