Follow Us:

Our Team

राकेश सिंह

संपादक

राकेश सिंह एक पत्रकार और लेखक हैं। मीडिया और प्रकाशन के क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा समय से कार्य करने का उनको अनुभव है। उन्होंने इंडो-एशियन न्यूज सर्विस, दैनिक भास्कर डॉटकॉम और नया इंडिया जैसे मीडिया संस्थानों और दृष्टि एवं क्रॉनिकल जैसे प्रकाशनों के साथ काम किया है। उनके लेख हिंदी न्यूज़क्लिक, यथावात और युगवार्ता में प्रकाशित हुए हैं। उन्होंने क्विंट हिंदी वेबसाइट के लिए कई लेखों का अनुवाद भी किया है।

राजीव शर्मा

एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर

प्रिंट, टीवी और वेबमीडिया में लगभग 30 वर्षों का अनुभव। अमर उजाला, सहारा, दूर दर्शन, जैन टेलिवीजन, एस1टेलिवीजन, साधना न्यूज, स्वराज एसएमबीसी, बीएजी नेटवर्क (न्यूज24) के शीर्ष संपादकीय पदों पर योगदान। रूहेलखण्ड यूनिवर्सिटी, एसआईएमसी, मासकोमीडिया में अतिथि अध्यापन (गेस्ट फैकल्टी), क्राईसिस एरिया रिपोर्टिंग और एचआईवी (एड्स) रिपोर्टिंग की थामसन फाउंडेशन (यूके) से विशेष प्रशिक्षण।

मृत्युंजय कुमार झा

मृत्युंजय कुमार झा टेलीविजन पत्रकारिता में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव रखने वाले एक पत्रकार हैं। उन्होंने अपना करियर न्यूजट्रैक (भारत की पहली वीडियो समाचार पत्रिका) के साथ एक रिपोर्टर के रूप में शुरू किया। वह आज तक और आईबीएन-7 (नेटवर्क-18) नामक दो हिंदी समाचार चैनलों के संस्थापक सदस्य भी थे। कार्यकारी संपादक विदेशी मामलों के रूप में, उन्होंने अधिकांश संघर्षग्रस्त इलाकों को कवर किया है। उन्होंने पाकिस्तान, अफगानिस्तान, चीन, श्रीलंका और बांग्लादेश सहित एशियाई देशों से बड़े पैमाने पर रिपोर्टिंग की है।

माधवेंद्र सिंह चौहान

निदेशक – मीडिया एवं कम्युनिकेशन

माधवेंद्र पेशे से पत्रकार हैं, जिनकी तकनीक और सोशल मीडिया पर गहरी नजर है. उन्होंने इंडिया टुडे ग्रुप, इंडिया टीवी, डीएनए, रूरल एंड मार्केटिंग और अन्य मीडिया संगठनों के साथ काम किया है.

To Top