Bollywood News: Rustom, Baby और अब इंडियन एयरफोर्स, अक्षय कुमार Box Office पर करने वाले हैं बड़ा धमाका

Akshay-Kumar-IAF.webp

Akshay Kumar New Film on Indian Airforce

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों की करने की लाइन लगी हुई है।  खिलाड़ी कुमार के लिए कहा जाता है कि वो पूरे साल में ज्यादातर समय तो फिल्मों की शूटिंग करने में ही बिजी रहते हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद आज एक्टर फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर लेकर आ रहे हैं। उनकी ये आगामी फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक्टर ने एक और फिल्म साइन कर ली है। जी हां, अक्षय कुमार अब इंडियन एयरफोर्स की कहानी सिनेमाघरों में लेकर आएंगे। उन्होंने बॉलीवुड के एक हिट डायरेक्टर के साथ हाथ मिला लिया है।

फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर बनेंगे

डायरेक्टर दिनेश विजन के साथ अक्षय कुमार ने काम करने के लिए हामी भर दी है और दोनों मिलकर इंडियन एयरफोर्स की कहानी पर काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2023में शुरू होगी और साल 2024में इसे रिलीज किया जायेगा। अब तक लीड एक्टर के तौर पर अक्षय का नाम ही सामने आया है। इसके अलावा बाकि स्टार कास्ट को भी जल्द ही तय किया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अक्षय कुमार एयर फोर्स ऑफिसर का रोल प्ले कर सकते हैं। इसके पहले अक्षय फिल्म रुस्तम में भी नेवी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं।

ये भी पढ़े: Samrat Prithviraj कई Day 1: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहे Akshay Kumar? फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन कमाए महज इतने करोड़

अभी कतार ने फिल्में 

अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज थी, जिसे 200 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। फिल्म की कहानी दर्शकों का खास पसंद नहीं आई और इसने 17 दिनों में सिर्फ 67.52 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब इसके बाद एक्टर आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन में भाई-बहनों की कहानी में लीड रोल प्ले करते दिखेंगे। इतना ही नहीं अक्षय के पास 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु', 'मिशन सिंड्रेला', 'ओएमजी 2- ओह माय गॉड 2', 'सेल्फी' जैसी कई फिल्में मौजूद हैं।