लाखों जवां दिलों की धड़कन जाह्नवी कपूर ने बताई 'अपने सपनों के राजकुमार की खूबियां' देखिए क्या आप में हैं वो सब!

Jahnvi-Kapoor-1.webp

जाह्नवी कपूर ने खोले दिल के राज

बॉलीवुड जगत की बेहद ग्लैमरस अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आपने हॉट लुक को लेकर अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती की वजह से लोगो को दिलो पर राज़ करती है। जाह्नवी के चाहने वालों की आज कोई कमी नहीं है। खास बात एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में अपनी खास पहचान कायम कर ली है। ऐसे में दुनिया का हर लड़का जाह्नवी कपूर के ही सपने देखता है। हर कोई चाहता है कि एक्ट्रेस उसको डेट कर ले। वही अगर आप भी उन्ही लड़को में से एक है तो खबर आपके लिए ही है।

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जैरी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म 29जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसी बीच उन्होंने अपने फ्यूचर पार्टनर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। जी हां, सही सुना आपने एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा करके बताया कि आखिर उन्हें किस टाइप का हसबैंड चाहिए। साथ ही वह उस में क्या खूबियां देखना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़े: हो जाएं तैयार, ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं 'Vikram', डिजिटल राइट्स की वसूली मोटी रकम

 एक्ट्रेस को इस टाइप के शख्स हैं पसंद

हाल ही अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू दिया है। आपने इस इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर से जब उनके फ्यूचर पार्टनर को लेकर सवाल किया गया। तो इस बारे में एक्ट्रेस बिंदास बातचीत करते दिखीं। जाह्नवी कपूर ने अपनी दिल की बात शेयर करते हुए कहा, मैं भविष्य में अपने हसबैंड में जो खूबियां देखती हूं, उसकी लिस्ट काफी लंबी है। मेरा पार्टनर डीसेंट होना चाहिए। उसके अंदर हर काम को करनी क्षमता होनी चाहिए। साथ ही कुछ ऐसा हो उसमें जो मुझे सीखने की जरुरत पड़े और सबसे बड़ी बात को वो मुझे लेकर काफी प्रेमरत होना चाहिए। हालांकि ये सब बातें जाह्नवी कपूर ने थोड़े हंसी मजाक के दौर में सामने रखी।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की झोली में कई सारी फिल्में हैं। अब बहुत जल्द धड़क एक्ट्रेस गुड लक जैरी में नजर आएगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इसके बाद जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  के साथ फिल्म बवाल में नजर आने वाली हैं। दूसरी ओर अभिनेता राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर मिस्टर और मिसेज माही में शिरकत करेंगी।