हार के बाद बल्लेबाजों पर जमकर भड़के Rohit Sahrma, बोले- इनकी वजह से जीत गई KKR

हार-के-बाद-बल्लेबाजों-पर-जमकर-भड़के-Rohit-Sharma.webp

हार के बाद बल्लेबाजों पर जमकर भड़के Rohit Sahrma

IPL इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस लीक के 15वें सीजन में अपने अब तक के सबसे खराब दौर से गुजर रही है। टीम इस सीजन में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम बन चुकी है। मुंबई को सोमवार को डडीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से 52रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022में मैच में यह नौवीं हार थी। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा जमकर भड़क गए हैं और उन्होंने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है।

नाइट राइडर्स के 166रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम पैट कमिंस (22रन पर तीन विकेट), आंद्रे रसेल (22रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (10रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (51) के अर्धशतक के बावजूद 17.3ओवर में 113रन पर ढेर हो गई। किशन के अलावा मुंबई का कोई बल्लेबाज 20रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। मुंबई ने जसप्रीत बुमराह (10रन पर पांच विकेट) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से नाइट राइडर्स को 9विकेट पर 165रन पर रोक दिया। कुमार कार्तिकेय सिंह (32रन पर दो विकेट) ने बुमराह का अच्छा साथ निभाया। नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने 43-43रन बनाए।

इस मैच में मिली हार के बाद रोहती शर्मा ने कहा कि, इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को स्वीकार करते। गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया। लेकिन आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं। मुझे लगता है कि इस पिच पर यह अच्छा स्कोर था लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया। हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है। कुछ गेंद काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है। हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली।'

बता दें कि, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई को हराकर सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्द की है। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में ये 9वीं हार है। मुंबई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, जबकि कोलकाता के खाते में अब 10 अंक हो गए हैं और टीम अंकतालिका में 9वें से 7वें पायदान पर पहुंच चुकी है।