Madaya Pradesh का अनोखा दुल्हा, घोड़ा, हाथी और गाड़ी छोड़- Bulldozer लेकर पहुंचा अपनी दुल्हनिया लेने

buldojer.webp

Engineer Groom Came On Bulldozer

पिछले कुछ समय से बुलडोजर शब्द सुनते ही लोगों के झन में बदमाशों और माफियाओं के अवैध निर्माण नेस्तनाबूद होती तस्वीरें सामने आ जाती है। मगर, इन सब चीज़ों के अलावा भी बुलडोजर का एक बेहद अनूठा उपयोग हो रहा है। ये किसी और का नहीं बल्कि बैतूल के एक दूल्हे ने सबको बता दिया। इस दूल्हे ने बैलगाड़ी, घोड़ी या बग्घी की जगह बुलडोजर पर बारात निकाली। इसे देखकर लोग भी दंग रह गए। पेशे से इंजीनियर दूल्हे ने इसका पूरा आनंद उठाया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

क्या आपने देखी बुलडोजर वाली बारात...

दरअसल, बीते दिनों बुलडोजर वाले इस नाचते-गाते दूल्हे की तस्वीर सामने आई है मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के केरपानी गांव से। यहां पेशे से इंजीनियर अंकुश जैसवाल की शादी थी। वर निकासी के समय अंकुश के घर के सामने बुलडोज़र देख पहले तो लोग काफी घबरा गए। वे सोच ही रहे थे कि आखिर शादी वाले घर मे बुलडोजर का क्या काम लेकिन, कुछ ही देर में हुई वर निकासी के समय सारे किंतु-परन्तु का जवाब मिल गया। दूल्हा अंकुश खुद सजे-धजे बुलडोज़र में बैठकर बारात लेकर निकला।

ये भी पढ़े: 'राम की पैड़ी' पर अपनी ही Wife को स्नान करते वक्त चूमना शख्स को पड़ा भारी, देखकर भड़क गए लोग और फिर...

बारात के लिए बुलडोज़र को भी अच्छी तरह से सजाया गया था। बुलडोज़र पर अंकुश के साथ उनकी बहनें और भांजे-भांजियां भी बैठे नजर आए। अंकुश ने बुलडोजर पर बैठकर डांस भी किया और जमकर मस्ती करते दिखे।बैतूल के केरपानी गांव के निवासी पेशे से इंजीनियर हैं। अंकुश ने तोड़फोड़ के लिए विख्यात बुलडोज़र को पहली बार इतना सम्मान दिलाया है।

इसलिए निकाली बुलडोजर पर बारात

दूल्हे अंकुश ने मीडिया को बताया कि वह सिविल इंजीनियर है। काम की वजह से रोजाना जेसीबी का उसे काम पड़ता है। इसलिए उसने जेसीबी से अपनी बारात निकालने का निर्णय लिया। ये काफी यूनीक और इंटरेस्टिंग भी था। इससे उनका काम के प्रति प्यार भी दिखेगा।