Salman Khan के घर बारात लाने से डर रहे थे Ayush Sharma, Aamir Khan ने संभाला था मामला, पढ़ें ये किस्सा

salman-ayush-barat.webp

courtesy google

सलमान खान और आयुष शर्मा की अपनी फिल्म 'अंतिम' को लेकर काफी चर्चाओं में है। ये फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान और आयुष जुटे हुए है। इस कड़ी में फिल्म की स्टार टीम 'द कपिल शर्मा शो' में गई। जहां सभी ने कई खुलासे किए।  

यह भी पढ़ें- 7th Pay Commission: 18 महीने से पेंडिंग डीए एरियर पर फैसला करेंगे पीएम मोदी, जानें कब देंगे मंजूरी

शो में आयुष शर्मा ने अपनी बारात से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। आयुष ने बताया कि उनके मन में इस बात को लेकर कही न कही डर था कि वो सलमान खान के घर बारात लेकर जा रहे है। इस घबराहट में उनसे कई गलतियां हो रही थी। घोड़ी से उतरते वक्त जब वो गिर पड़े तो आमिर खान ने उन्हें संभाला था और घबराहट को दूर किया था। आयुष शर्मा ने शो में कहा- 'जब मैं घोड़ी पर जा रहा था, तो फाइनली जब मैं आखिर तक पहुंचा और मुझे बीच-बीच में अर्पिता के मैसेज आ रहे हैं कि वो अभी नहीं तैयार नहीं है। घोड़ा थोड़ा धीरा चलाओ।'

यह भी पढ़ें-Virat Kohli के करियर पर लगने वाला है ग्रहण, देखें क्या छिन जाएगी टेस्ट कप्तानी?

आयुष शर्मा आगे कहते हैं- 'मेरे हाथ में थोड़े ही है। जैसे ही मैं वहां पहुंचा तो आमिर भाई आए और उन्होंने बोला, आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं। वो सलवार अटक गई मेरे पैरों में और जाकर मैं आमिर भाई के ऊपर ही गिर गया। वो मुझे हाई बोलने आए थे और मैं उनके ऊपर ही गिर गया था। मैं खुद की शादी में शर्म के मारे चेहरा बार-बार छुपा रहा था, कि उनको याद आएगा ये लड़का उनके ऊपर ही गिरा था। आपको बता दें कि  साल 2014 में अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी हुई थी। इसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे।