Sports Bra को प्रमोट करेंगी Deepika Padukone, ADIDAS ने बनाया ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर

female-brand-ambassador.webp

courtesy google

दीपिका पादुकोण अब स्पोर्ट्स ब्रा को प्रमोट करती नजर आएंगी। स्पोर्ट्सवियर एडिडास ने दीपिका पादुकोण को अपना ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया हैं। इस फैसले के पीछे कंपनी का मकसद हैं कि महिला दुकानदारों के बीच अपने ब्रांड को मजबूत करना। इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि एक एथलीट होने और एक खेल खेलने के कारण ही मुझे वो बनने में मदद मिली है, जो मैं आज हूं। इसने मुझे ऐसे मूल्य सिखाए हैं, जो जीवन के किसी अन्य अनुभव में नहीं सीखे जा सकते हैं। आज फिटनेस मेरी लाइफस्टाइल का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV 700 ने फीकी की विदेशी कारों की चमक, धड़ाधड़ हो रही बुकिंग, कीमतों में आई भारी गिरावट  


दीपिका पादुकोण ने आदे कहा- 'मैं दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक, एडिडास के साथ साझेदारी करके काफी खुश हूं।' आपको बता दें कि एडिडास के अलावा, दीपिका आईपीएल को लेकर भी सुर्खियों में है। बताया जा रहा हैं कि दीपिका और रणवीर दोनों आईपीएल की टीम खरीदने वाले हैं। हालांकि अभी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया हैं। दो नई टीमों की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी। इसमें दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- RBI की जारी की नई गाइडलाइंस, जानें गलत अकाउंट में भेजे गए पैसे कैसे मिलेंगे वापस

इसमें दीपिका-रणवीर के अलावा अडानी ग्रुप, ग्लेजर फैमिली, ऑरोबिंदो फार्मा, आरपी-संजीव गोयनका, जिंदल स्टील, हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप, सीवीसी पार्टनर्स और आईटीडब्ल्यू शामिल होंगी। फिल्म में काम करते हुए रणवीर और दीपिका की दिलचस्पी क्रिकेट में बढ़ गई है। इससे पहले शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी आईपीएल फ्रेंचाइजियों के मालिकाना हक रखते हैं या रख चुके हैं।