Mahindra XUV 700 ने फीकी की विदेशी कारों की चमक, धड़ाधड़ हो रही बुकिंग, कीमतों में आई भारी गिरावट

Mahindra-XUV-700-price-and-booking-details.webp

courtesy google

महिंद्रा एक्सयूवी 700 के दिवाने लाखों लोग हैं। बाजार में एक्सयूवी की डिमांड जोरों पर हैं। इसके लेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया कि हाल ही में पेश किए गए मॉडल एक्सयूवी 700 की डिलिवरी इस महीने के अंत से शुरू हो जाएगी। कंपनी की तरफ से बताया गया कि पेट्रोल से चलने वाले वाहन की डिलिवरी 30 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं, महिंद्रा एक्सयूवी 700 के डीजल वर्जन की डिलिवरी नवंबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें- RBI की जारी की नई गाइडलाइंस, जानें गलत अकाउंट में भेजे गए पैसे कैसे मिलेंगे वापस

कंपनी ने कहा कि उसने प्रक्रिया शुरू करने के 2 सप्ताह में महिंद्रा एक्सयूवी 700 की 65,000 बुकिंग हासिल कर ली है। कंपनी ने 7 अक्टूबर को बुकिंग शुरू की थी। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि उसने डिलिवरी के लिए एल्गोरिथम आधारित प्रक्रिया तैयार करने और लागू करने के लिए शीर्ष तीन वैश्विक परामर्श कंपनियों में से एक के साथ भागीदारी की है।

Sapna Choudhary News: Sapna Choudhary ने घर के छज्जे पर खड़े होकर दिखाएं हॉट मूव्स, देख पड़ोसियों के छूटे पसीने   

आपको बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी 700 की पहली 25,000 गाड़ियों के लिए शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये से 22.89 लाख रुपये रखा था। इसके बाद कीमत 12.49 लाख रुपये से 22.99 लाख रुपये हो गई। एक्सयूवी 700 डीजल और पेट्रोल इंजन के साथ आता है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ और 5 और 7 सीटर क्षमता में उपलब्ध है।