क्या सलमान संग kangana ranaut की नजदीकियां देख गुस्सा हैं फैंस? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ Boycott Dhaakad

salman-khan..webp

salman khan and kangana ranaut friendship

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। वैसे उनकी ये फिल्म आखिरकार रिलीज हो गई है। लेकिन, फिल्म रिलीज होने के बाद उनकी तरफ की जगह लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने में लगे हुए हुए हैं। मालूम हो, कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के उन लोगों में शुमार हैं, जिन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़ा कैंपेन चलाया था। कंगना ने सुंशात के मामले में खुलकर समर्थन किया था। अब दो साल बाद फैंस कंगना पर अपने फायदे के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे हैं और ट्विटर पर #BoycottDhaakad ट्रेंड कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'फेक के लिए कोई जगह नहीं है।

सलमान संग दोस्ती से है निराश?

दरअसल, सलमान खान संग कंगना की दोस्ती भी कुछ फैंस को एक आंख नहीं भा रही है। जी हां,  सलमान खान के फैंस दोनों की नजदीकियों से काफी खफा नजर आ रहे हैं। गौरतलब है, कंगना रनौत ने हाल ही में सलमान खान की ईद पार्टी का हिस्सा बने थे, जिसका आयोजन सलमान की बहन अर्पिता खान ने किया था। इसके बाद सलमान खान ने जब 'धाकड़' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया, तब भी कंगना उनकी तारीफों के पुल बांधती नजर आईं। कंगना ने यहां तक कह डाला था कि अब वह इंडस्ट्री में खुद को अकेला नहीं कहेंगी। कंगना के ईद पार्टी में जाने पर एक यूजर ने गुस्सा दिखाते हुए लिखा है, 'कंगना बॉलीवुड माफिया को एक्सपोज करने की बात कर, उनकी ही ईद पार्टी में पहुंच गई। गिरगिट किसे कहते हैं अब समझे। #BoycottBollywood'

बताते चले, कंगना रनौत की फिल्म फिल्म आज रिलीज हो गई है। इसमें अर्जुन रामपाल भी हैं। कंगना की 'धाकड़' का मुकाबला कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 2' के साथ हो रहा है, क्योंकि कार्तिक की यह फिल्म भी आज रिलीज हुई है।

वहीं बिजनेस जानकारों के अनुमान के मुताबिक कंगना रनौत की 'धाकड़' पहले दिन करीब पांच तक की ओपनिंग दे सकती है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं।