Ananya Panday लेती हैं Drugs! शक के आधार पर NCB ने एक्ट्रेस के घर की Raid, जानें छापेमारी में क्या हुआ बरामद?

aryan-ananya-.webp

courtesy google

बॉलावुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने छापा मारा है। अनन्या के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रही हैं। सूत्रों की मानें तो उनका नाम आर्यन खान के ड्रग्स केस में सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि एनसीबी ने छापेमारी में उनके लैपटॉप को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं।   

यह भी पढ़ें- Virat Kohli से लोगों ने पूछा भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर ये बड़ा सवाल, जानें भारतीय कप्तान ने क्या दिया जवाब?

आपको बता दें कि आर्यन और अनन्या पांडे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के जो ड्रग्स से सम्बंधित वॉट्सऐप चैट सौंपे, उनमें एक नई एक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत शामिल हैं, हालांकि, उस समय ये  ऐक्‍ट्रेस कौन है, इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ था। लेकिन अब कहा जा रहा हैं ये नई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया

यह भी पढ़ें- Attention Please: 10 नवंबर तक बंद रहेगा NH-9, कृपया इन रास्तों का करें इस्तेमाल

अनन्या के घर पर छापेमारी के तुरंत बाद ही एनसीबी की टीम आर्यन के पिता शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची। गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।