छत्तीसगढ़ के Raipur Airport पर बड़ा हादसा, हेलीकॉप्टर क्रैश में दोनों पायलटों की हुई मौत

Raipur-Airport-पर-बड़ा-हादसा.webp

Raipur Airport पर बड़ा हादसा

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिसमें दोनों की पायलटों की मौत हो गई है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए बताया कि, इस हादसे में दोनों पायलटों कैप्टन पांडा और कैप्टन श्रीवास्तव की मौत हो गई है। उन्होंने मृतक पायलटों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है।

मीडिया में आई खबरों में कहा जा रहा है कि, हादसे के बाद दोनों पायलट गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन दोनों की मौत हो गई। हेलीकॉप्टर क्रैश की जांच की जा रही है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि यह अगस्ता हेलीकॉप्टर था, जिसे राज्य सरकार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।   

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि- अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। वहीं, स्वामी विवेकानंद एयरोपर्ट पर हेलिकॉप्टर क्रैश घटना की पुष्टि एयरपोर्ट निदेशक राकेश सहाय ने किया। कहा जा रहा है कि, रनवे के आखिरी छोर पर यह क्रैश हुआ है।