PBKS vs RR: राजस्थान की आंधी में उड़ी Punjab, आखिरी ओवर में पलट दी बाजी

PBKS-vs-RRराजस्थान-की-आंधी-में-उड़ी-पंजाब.webp

PBKS vs RR: राजस्थान की आंधी में उड़ी पंजाब

IPL 2021: आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किग्स (Punjab Kings) के बीच मुकाबला हुआ। ये मैच राजस्थान के नाम रहा, राजस्थान के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 186रन का लक्ष्य रखा। पंजाब तेजी से पीछा करते हुए इस लक्ष्य के करीब तो पहुंच गई लेकिन अंतिम ओवर में बाजी बलट गई और जीत के करीब पहुंची पंजाब को 2रोनों से हार का मुंह देखना पड़ा।

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में राजस्थान ने पंजाब को 186रन का लक्ष्य दिया है। राजस्थान की ओर से यशस्वी ने 49रन, लोमरोर ने 43रन और लुइस ने 36रन बनाए। वहीं, पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी दमदार गेंदबाजी से 5विकेट चटकाए।

राजस्थान रॉयल्स के लिए महिपाल लोमरोर ने काफी अहम पारी खेली उन्होंने सिर्फ 17गेंदों पर ही 43रन बनाए। उनके साथ ही यशस्वी जायसवाल ने अपने आईपीएल करियर की पहली फिफ्टी बनाने से चुक गए वो 49रन पर ही आउट हो गए।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग XI

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टन, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन साकरिया, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान

पंजाब किंग्स प्लेइंग XI

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, फैबियन एलेन, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, हर्शदीप ब्रार, आदिल रशीद, एडन मारक्रम, इशान पोरेल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह