IPL 2022: इन चार टीमों के बीच होगी प्लेऑफ के लिए भिड़ंत, देखें सुपर सैटरडे कौन-कौन सी टीमें के बीच है मुकाबला

IPL-2022-इन-चार-टीमों-के-बीच-होगी-प्लेऑफ-के-लिए-भिड़ंत.webp

IPL 2022: इन चार टीमों के बीच होगी प्लेऑफ के लिए भिड़ंत

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दिवानों की कमी नहीं है। सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में आईपीएल की दिवानगी है। इस लीग में लगभग हर अंतरराष्ट्रीय टीमों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं और अपना जलाव बिखरते हैं। IPL के 15वें सीजन में आज यानी शनिवार 7 मई का दिन काफी खास होने वाला है। क्योंकि, सुपर सैटरडे पर चार टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है और ये चारों ही टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं और अभी तक सभी टीमों के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है। लेकिन, शनिवार को होने वाले डबल हेडर के बाद कुछ टीमों के लिए आगे की राह थोड़ी मुश्किल हो सकती है।

पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा तो वहीं, दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में, जबकि लखनऊ बनाम कोलकाता मैच पुणे के एमसीए में खेला जाएगा। पहला मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा, जबकि, दूसरा मैच शाम को साढ़े 7 बजे शुरू होगा। पहले मैच का टॉस तीन बजे और दूसरे मैच का टॉस 7 बजे होगा।

इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलने वाली है। तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है।  स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।