Cristiano Ronaldo की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, पूरी तरह चकनाचूर हुई 16 करोड़ की गाड़ी- देखें फुटबॉलर का हाल?

Cristiano-Ronaldo-की-कार-का-हुआ-भयानक-एक्सीडेंट.webp

Cristiano Ronaldo की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट

दुनिया के जाने माने मैनचेस्टर यूनाइटेड और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। इस भयानक एक्सीडेंट में रोनाल्डो की कार चकनाचूर हो गई है। जो तस्वीर सामने आ रही है उसमें साफ देखा जा सकता है कि, कार पूरी तरह क्षतीग्रस्त हो गई है। यह एक्सीडेंट स्पेन के मालोर्का शहर में दिन के 11 बजे हुआ। महंगी कारों का शौक रखने वाले क्रिस्टियानों रोनाल्डो की कार की कीमत 1.7 मिलियन पाउंड (करीब 16 करोड़ 28 लाख रुपये) वाली बुगाटी वेरॉन थी।

रोनाल्डो अक्सर अपनी कारों के साथ फोटोशूट करवाते नजर आते हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक महंगी कारों का शौक भी है। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो, क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं। इस कार का एक्सीडेंट भी स्पेन के ही एक शहर में हुआ। बताया जा रहा है कि यह एक्सीडेंट रोनाल्डो से नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड से हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक स्टार फुटबॉलर ने कार को बॉडीगार्ड द्वारा मंगवाया था। इसके बाद कार ले जाते समय गाड़ी चला रहे बॉडीगार्ड ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार एक घर में जा घुसी। हालांकि, कार चालक को ज्यादा चोटें नहीं आई लेकिन, कार को काफी नुकसान हुआ है।

रोनाल्डो के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने अकाउंट यूनाइटेड स्टैंड के ऑफिशियल हैंडल पर उनकी कार की फोटो शेयर की। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कार कितनी बुरी तरह एक घर में जा घुसी। बता दें कि, रोनाल्डो और उनकी पार्टनर ने हाल में अपने नवजात बच्चे को खो दिया था। जिसके कुछ दिनों बाद वो अपने वोकेशन पर स्पेन चले गए। रोनाल्डो इस वक्त दुनिया के सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने इसी साल जोसेफ बीकन को पीछे छोड़ा है। फीपी के आंकड़ों के मुताबिक उन्होंने कुल 805 गोल किए थे। साथ ही रोनाल्डो इंटरनेशनल फुटबॉल में भी सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल के लिए 117 इंटरनेशनल गोल किए हैं।