#Virat Kohli चीकू अब क्या होगा तेरा? फॉर्म गायब, टेंपर लूज...कप्तानी जाते ही दिन लद गए!

विराट-कोहली-एक-ही-IPL-2022-में-तीन-बार-गोल्डन-डक-पर-हुए-आउट.webp

विराट कोहली एक ही IPL 2022 में तीन बार गोल्डन डक पर हुए आउट

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 54वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दो बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले विराट कोहली एक बार फिर से गोल्डन डक पर आउट हो गए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले काफी समय से फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनपर किसी की बूरी नजर लग गई है। पिछले कई मैचों में विराट का जलवा देखने को नहीं मिला जिसके चलते उनके हाथ से कप्तानी भी चली गई। इसके साथ ही लोगों को लगा था कि आईपीएल में विराट कोहली के बल्ले से धुंआधार रन निकलेगा लेकिन, यहां भी उनके फैंस को निराश होना पड़ा रहा है। विराट कोहली एक ही आईपीएल में गोल्डन डक पर तीन बार आउट हो गए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और जोश हेजलवुड।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचिथ, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी और उमरान मलिक।