Viral Exam Sheet: स्टूडेंट ने पास होने के लिए आंसर शीट पर दिखाई भयंकर क्रिएटिविटी, गुरु जी समेत पूरा इंटरनेट हैरान

ansersheet.webp

एग्जाम में लड़के ने लिखा ऐसा जवाब

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन कुछ न कुछ चीजे वायरल होती रहती हैं। जानकारी से लेकर आपको हंसी मजाक तक की सभी चीजें यहां मिल जाती है। वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जो ट्रेंडिंग में रहते हैं, मगर हाल ही में जो एक चीज़ वायरल हो रही है उसने सभी को शॉक्ड कर दिया है। जी हां, हाल ही में एक छात्र की आंसर शीट ने सबको हैरान कर दिया। आपने सुना होगा छात्र पास होने के लिए अपने सर को मनाने के लिए सबकुछ करते हैं। जैसे कि आंसर शीट में पैसे रख देना व कुछ लिख देना। ऐसे घटनाएं आम हैं, जो अक्सर देखी जाती है। ऐसा ही कुछ मामला और इंटरनेट पर वायरल है, जिसमें अपने गुरु जी के लिए कही गई छात्र की कुछ बातें सबको हैरान कर रही हैं।

आंसर शीट में छात्र ने सबसे पहले जय बाला जी लिखा हुआ है और नीचे ऐसा लग रहा है, जैसे उसने कुछ उत्तर दे रखे हैं, लेकिन पहले ही पेपर पर साइट में कुछ लिखा हुआ है। स्टूडेंट ने पहले पन्ने की शुरुआत प्रश्नोत्तर नं. 1 (क) का जवाब नायलान-6:6लिखा, ऐसे ही सभी सवालों का जवाब पन्ने के नीचे तक लिखा है। हालांकि, ऐसा लगता है कि अगले पन्नों पर उसने सवालों के जवाब नहीं लिखे और उसने पहले से भाप लिया था कि वह फेल हो जाएगा।

छात्र ने साइट में कॉपी चेक करने वाले मास्टर के लिए लिखा, 'चिट्ठी-चिट्ठी जा सर के पास, सर की मर्जी फेल करें या पास।' उसने आगे लिखा, 'गुरुजी को कॉपी खोलने से पहले नमस्कार। गुरु जी पास कर दें।' यह एक बार नहीं बल्कि आंसर शीट के पहले पन्ने पर दो बार लिखा है। ऐसी सब बातों को पढ़, हम उम्मीद लगा सकते हैं कि कॉपी चेक करते वक्त टीचर ने जैसे यह देखा तो दंग रह गए होंगे। इसी के साथ कॉपी देखने वाले शख्स ने इसे वायरल भी कर दिया।