शिल्पी राज, भोजपुरी गायिका का नया वीडियो हुआ वायरल, अब सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

shilpi.webp

shilpi raj

शिल्पी राज पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, पिछले दिनों उनका एक MMS लीक होने के बाद एक अन्य प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। तब शिल्पी ने कहा था कि इसे प्लीज डिलीट कर दें। आपकी जानकारी के लिए बता दें शिल्पी राज एक मशहूर भोजपुरी गायिका हैं। पिछले दिनों उनका एक प्राइवेट वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था।  इस बीच उनका एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है, जिसमें शिल्पी को अपने फैंस व यूजर के आगे जोड़कर देखा जा सकता है अपील करते नजर आ रही है।

फैंस का फूटा गुस्सा

जानकारी के अनुसार शिल्पी राज का MMS वीडियो वायरल होने के बाद फैंस उन्हें खूब भला-बुरा कह रहे थे। मालूम हो इस वायरल वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड संग काफी आपत्तिजनक हालत में नजर आई थी। हैरानी वाली बात उनका ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर दिया गया है। ऐसे में शिल्पी राज ने यूजर्स से अपील किया है कि इसे शेयर नहीं करें।

क्या बोली भोजपुरी सिंगर?

जब अपने इस वायरल वीडियो के बारे में  शिल्पी राज को खबर हुई तो उनका कहना था कि मेरे घर में शादी है। आप लोगो ने मेरा व्यवहार देखा है। इतना ही नहीं उन्होंने लाइव आकर कहा कुछ भी कीजिए मेरी मदद कीजिए। मैंने आजतक किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की हूं। मेरी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं।

आगे शिल्पी राज कहती हैं, लोग उनके इस वीडियो को यूट्यूब में वायरल करने में जुटे हुए हैं। प्लीज उसे रोक दें। गौरतलब है, शिल्पी से पहले और भी कई अभिनेत्रियों के प्राइवेट वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें  तृषा कृष्णन, साउथ की सुपरस्टार नयनतारा, रिया सेन सहित कई एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं।