Baahubali के 'कटप्पा' को हुआ Corona, चेन्नई के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट, बिगड़ी जा रही तबीयत

kattapa.webp

courtesy google

कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड एक्टर्स को अपने चपेट में लेने के बाद अब ये टॉलीवुड के स्टार्स को भी अपना शिकार बना रहा है।  इस कड़ी में कोरोना ने फिल्म 'बाहुबली' में कटप्पा को अपनी चपेट में ले लिया है। जी हां,  फेमस साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सत्यराज कोविड पॉजिटिव हो गए है। रिपोर्ट आने के बाद वो होम आइसोलेशन में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by katappa (@katappa_2a)

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की Biopic में नजर आएंगे Kartik Aryan, पर्दे पर जिएंगे इंडियन कैप्टन की जिंदगी

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया था। जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। खबरों के मुताबिक हालत में सुधार न होने की वजह से 7 जनवरी को शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आपको बता दें कि सत्यराज की तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानी जाए तो उनमें कोरोना के गंभीर लक्षण महसूस हुए हैं। इसी के चलते तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें- Horoscope Today: धनु राशि में शुक्र और सूर्य की युति, इन तीन राशियों की खुलेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल

आपको बता दें कि सत्यराज को तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहा जाता है। इन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म 'बाहुबली' में कटप्पा के रोल ने उन्हें पूरे देश में लोकप्रिय कर दिया। फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अभिनेता सत्यराज ने दीपिका के पिता और एक डॉन का किरदार निभाया था।