Kangana Ranaut के पहुंचते ही काशी विश्वनाथ गर्म, 'धाकड़ गर्ल' ने लगाए हर-हर महादेव के नारे

Kangana-Kashivishvanatah.webp

काशी विश्वनाथ में धाकड़ गर्ल कंगना रनाौत

अपने बेवाक अंदाज के लिए मशहूर बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के वाराणसी पहुंचने से एक बार फिर चर्चाएं गरम हैं। हालांकि उन्होंने काशी विश्वनाथ या ज्ञानवापी को लेकर कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन हर-हर महादेव के नारे जरूर लगाए। दरअसल, वो अपनी अप कमिंग फिल्म धाकड़ का प्रमोशन कर रही हैं। इसी सिलसिले में वो वाराणसी में थीं।  

कंगना रनौतकी फिल्म 'धाकड़' थियेटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में मूवी की स्टार कास्ट जोरशोर से प्रमोशन में जुटी है। कंगना, अर्जुन रामपाल  और दिव्या दत्ताहाल ही में शिव की नगरी वाराणसीपहुंची और काशी विश्वनाथ मंदिरके दर्शन किए। तीनों दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरतीमें भी शामिल हुए। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। वो पूरी टीम के साथ गंगा आरती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के भी दर्शन किए। साथ ही 'हर हर महादेव' के जयकारे भी लगाए।कंगना रनौत ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हर हर महादेव... धाकड़ की टीम के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती। 20मई को रिलीज हो रही है।

इससे पहले कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म के प्रोड्यूसर और उनकी वाइफ संग तिरुपति बालाजी के दर्शन भी किए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी।

कंगना रनौत के पास 'धाकड़' के अलावा और भी प्रोजेक्ट्स हैं। वो 'तेजस' में पायलट की भूमिका निभाएंगी। उनके पास 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' भी है। वो एक फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं। इसका नाम 'टीकू वेड्स शेरू' है।