Hindi News

indianarrative

Video: Boyfriend को लेकर आपस में भिड़ी Current Girlfriend और Ex-Girlfriend, बीच सड़क पर खूब चले लात-घूसे

courtesy google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, लखनऊ के बाराबीरवा चौराहे के स्काई हिल्टन रेस्टोरेंट के बाहर दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। खबर है कि दोनों लड़कियों के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर हाई वोल्टेज मारपीट हुई थी। इस वीडियो में सड़क पर खड़ी गाड़ी से निकलते हुए महिलाएं आपस में मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार बना रही ऐसे अस्पताल, जिन्हें प्लेन या ट्रेन से कहीं भी ले जाना होगा आसान, देखें रिपोर्ट

स्काई हिल्टॉन के बाहर हुए इस हंगामे को लेकर आशियाना थाना क्षेत्र में मामला भी दर्ज किया गया है, जिसमें वीडियो के आधार पर थाने में एक युवती ने 2 युवतियों और एक युवक पर संगीन धाराओं में मुकदमा कराया है। जिसमें 376, 504, 506, 307, 352, 423 जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्टन होलट में बार के बाहर हुए इस हंगामे के पीछे प्यार का कारण बताया जा रहा है।

 

कंगाल पाकिस्तान पर सऊदी अरब को आया तरस, इमरान खान के कटोरे में 'प्रिंस' ने डाली 3 अरब डॉलर की 'भीख'

https://hindi.indianarrative.com/world-news/saudi-arabia-is-helping-pakistan-with-billion-dollars-after-imran-khan-visit-33446.html

 

एक युवक की एक्स गर्लफ्रेंड और गर्लफ्रेंड में मारपीट हुई है और बीच सड़क पर दोनों के बीच जमकर लात घूंसें चले हैं। एक्स गर्लफ्रेंड ने युवक के खिलाफ शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा हैं कि आए दिन लखनऊ के क्लब और लाउंज से ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं और शहर का पब कल्चर इसके पीछे मुख्य कारण है, क्योंकि लोग थोड़ी सी शराब पीकर ही सड़कों पर बवाल मचाते हुए दिखते हैं।