Naagin 6: एकता कपूर की 'नागिन' का दुश्मन बना 'कोरोना', देशवासियों की मौत का लेगी बदला, वायरस का करेगी खात्मा

Corona-naagin.webp

courtesy google

कोरोना ने अपना कहर बरपाया हुआ है। वैक्सीनेशन आने के बावजूद भी कोरोना को जड़ से कोई भी नष्ट नहीं कर पाया है। कोरोना को लेकर अब पर्दे पर भी कहानी छाने लगी है। इस बार कलर्स चैनल पर प्रसारित 'नागिन' सीरियल को भी कोरोना से जोड़ा गया है। अभी तक के सीजन्स में आपने नागिन को अपने प्यार या परिवार के दुश्मनों से लड़ते देखा है, लेकिन इस बार 'नागिन' देश के लिए कोरोना से लड़ेगी।  2020 के बाद दुनिया में सब कुछ बदल गया है, ऐसे में एकता कपूर की नागिन भी बदल चुकी है और उसका बदला भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- Sania Mirza Retirement: कमजोर शरीर के कारण सानिया मिर्जा ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, कहा- '2022 होगा मेरा आखिरी सीजन'

नागिन अब कोरोना का खात्मा करेगी और देश की इस वायरस से सुरक्षा। आप सोच रहे होंगे ये क्या बात हुई, भला नागिन कैसे कोरोना से आपको बचा सकती है? अब असल दुनिया में तो ऐसा होना असंभव है, लेकिन फिक्शन वर्ल्ड में तो कुछ भी हो सकता है। टीवी क्वीन एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन की यहां बात हो रही है, जहां कुछ भी काल्पनिक हो सकता है। एकता कपूर की नागिन अब राष्ट्रवादी बन गई है। नागिन 6 का प्रोमो रिलीज हो चुका है। ये प्रोमो देखने के बाद ट्रोलर्स एक्टिव हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Indian Navy Recruitment 2022: बिना परीक्षा के होगी इंडियन नेवी में भर्ती, JEE Main स्कोर से किया जाएगा सलेक्शन

नागिन 6 का प्रोमो देख कई लोग हंस रहे तो कई अपना माथा पीट रहे। उन्हें राइटर की सोच पर अचंभा हो रहा। कईयों का ये भी मानना है कि एकता कपूर ने अपने शो के जरिए कोरोना जैसे महामारी की गंभीरता ही कम कर दी। कोरोना को मजाक बना दिया। एक यूजर ने लिखा- एकता जी शर्मिंदा करना बंद करो। यूजर्स ने इसे बालाजी प्रोडक्शन का सबसे घटिया प्लॉट बताया है। तो राइटर के दिमाग को शत शत प्रणाम भी किया है। नागिन के इस सेंसलेस प्रोमो की जमकर आलोचना हो रही है।