बोल्डनेस के मामले में केवल माहिरा खान ही नहीं बल्कि ये 5 पाकिस्तानी मॉडल भी हैं बेहद हॉट

modles.webp

Pakistani hot models

पाकिस्तान अभिनेत्री माहिरा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की स्टार्टर 'रईस' में अपनी भूमिका के साथ भारत में लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद से ही माहिरा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सूर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बीच आज हम आपको माहिरा खान के अलावा कुछ अन्य पाकिस्तान की प्रमुख महिला मॉडलों के बारे में बतायेंगे। जो भले माहिर की तरह मशहूर नहीं हैं, लेकिन बोल्डनेस के लिए वह माहिर को कड़ी टक्कर देती हैं। नीचे देखिये पाकिस्तानी मॉडल की लिस्ट जिन्होंने अपने बिकिनी लुक में उड़ाए लोगों के होश।

1. सदाफ कंवल

पाकिस्तानी मॉडल सदाफ ने 24साल की उम्र में अभिनय, फैशन शो, मॉडलिंग और एक मशहूर बॉन्ड  एंबेसडर के रूप में अपने पैर जमाए। इसके साथ ही उन्होंने फैशन की दुनिया में अपने खास योगदान से कई पुरस्कार जीते। मॉडल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें साझा कर अपने चाहने वालों का दिन बना देती हैं।

2. मेहरीन सैयद

मेहरीन सैयद पाकिस्तान की एक हॉट मॉडल में से एक हैं। अपनी खूबसूरती और अच्छी समझ के लिए  जानी जाने वाली  सैयद एक उद्यमी और पाकिस्तान में कई फैशन स्कूलों की संस्थापक हैं। यही नहीं इस मॉडल ने यूके में छठी सबसे सेक्सी एशियाई महिला सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

3. अयान अली

महज 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी मॉडल अयान अली साल 2010से सफल रही है। अन्य पाक मॉडल्स की तरह अयान ने भी खूब नाम कमाया है। बात दें, अयान अली न सिर्फ एक मशहूर मॉडल बल्कि एक गायिका भी हैं।

4. मेहरीन राहील

मेहरीन राहील ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत सिर्फ आठ साल की उम्र में की थी और तभी से वह कई विज्ञापनों और फिल्मों में दिखाई दी है। मालूम हो वह एक पारिवारिक व्यवसाय की सीईओ भी हैं। मगर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से अक्सर सूर्खियों में छाई रहती हैं।

5. मेहविश हयात

पाकिस्तान मॉडल मेहविश हयात ने कई श्रृंखलाओं में अभिनय किया है और उन्हें पाकिस्तान सरकार द्वारा तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया है। जो लोगों को मॉडल की उपलब्धियों और सरकार की सेवा के लिए दिया जाता है। मेहविश सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीत लेने में कामयाब हो जाती हैं।