तापसी पन्नू की बॉडी देख लोगों ने कहा मर्द हो या ट्रांसजेंडर? अभिनेत्री का आया रॉकेट जैसा जवाब

_1632534008.webp

तापसी पन्नू की बॉडी देख लोगों ने कहा मर्द हो या ट्रांसजेंडर?

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। वो हर जगह अपनी राय देती है। अब सोशल मीडिया पर एक उनके एक जवाब की चर्चा है। तापसी की हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में तापसी एथलीट का किरदार निभा रही हैं। एक एथलेटिक बॉडी पाने के लिए उन्होंने जमकर मेहनत भी की है। ट्रेलर में वह नजर भी आता है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते हुए किसी ने उन्हें मर्द कहा तो किसी ने ट्रांसजेंडर कहा।

तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन लोगों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट हैं। एक यूजर ने कहा था- ‘मर्द की बॉडी वाली लड़की कहा तो बड़ा बुरा लगा ये देख के भड़क मत जाना।‘ एक अन्य ने कहा- ‘ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है।‘ एक अन्य ने कहा- ‘वह ट्रांसजेंडर है।‘ एक यूजर ने लिखा- ‘आदमी जैसी लग रही हो। जेंडर चेंज करने का इरादा है?’ एक ने लिखा- ‘मर्द जैसी क्यों लग रही हो?’

 

ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि ‘मेरी ओर से आप सभी का दिल से शुक्रिया। लेकिन ऐसी कई औरतें हैं जो इस तरह की बातें बिना किसी गलती के हर रोज सुनती हैं। उन सभी एथलीट्स को सलाम, जो खेल और देश के लिए अपना खून-पसीना देती हैं लेकिन यह सब सुनना पड़ता है। आपको बता दें कि रश्मि रॉकेट दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी। इसमें अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पाठक की अहम भूमिका में हैं।