आ गया इस कंपनी का भी 5G Smartphne, सैमसंग-रेडमी के साथ इनकी बढ़ी टेंशन- देखें क्या है कीमत

5g-smartphone.webp

इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन

गैजेट्स की दुनिया में एक से बढ़कर एक कंपनिोयं के बीच जबरदस्त प्रतिसपर्धा देखने को मिलती है। आए दिन कंपनियां अपने नए-नए स्टामर्फोन के जरिए ग्राहकों को जोड़ने की कोशिश करती रहती हैं। इन दिनों स्माटर्फोन बनाने वाली कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए फोन के कैमरे से लेकर अन्य टेक्नोलॉजी को बेहतर कर पेश करने की कोशिश कर रही हैं ताकि उनके ग्राहक बने रहे हैं। अब टेक्नो कंपनी ने अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन के लॉन्च होते ही कई बड़ी कंपनियों की टेंशन बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 56 रुपये में मिल रहा Redmi का यह 50MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Amazon दे रहा खास ऑफर

इस स्मार्टफोन का नाम टेक्नो पोवा 5जी है। कंपनी इससे पहले भी पोवा सीरीज के तहत कई फोन लॉन्च कर चुकी है और उसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए उसने पोवा सीरीज के तहत ये नया फोन लॉन्च किया है। टेक्नो के इस लेटेस्ट फोन में बड़ी डिस्प्ले और स्ट्रांग बैटरी दी गई है। इसमें 6.95 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। इसमें यूजर्स को 120hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

यह भी पढ़ें- Apple iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट- 19 हजार रुपए से ज्यादा का मिल रहा छूट

टेक्नो पोवा 5जी स्मार्टफोन में 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम और 128 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। और इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप भी दिया है। साथ ही तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्साल का एआई लेंस है। वहीं, सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया ह। बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।