सिर्फ दो लाख में मिल रही Hyundai की यह ज्यादा बिकने वाली कार- देखिए माइलेज

Hyundai-i10.webp

सिर्फ दो लाख में मिल रही Hyundai की यह ज्यादा बिकने वाली कार

कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा सबसे ज्यादा उनको होता है जो कोरोना संक्रमित के आसपास खड़े होते हैं या संपर्क में आते हैं। पब्लिक ट्रांसपोर्ट में काफी भीड़-भाड़ के चलते इसके संक्रमण का खतरा काफी हद तक बढ़ जाता है। ऐसे में लोग अब पर्सनल व्हीकल्स की ओर बढ़ रहे हैं, यानी की कोरोना महामारी के चलते लोगों अपनी खुद की कार और बाइक से सफर कर रहे हैं। ऐसें में अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर काम की है।

यह भी पढ़ें- महिंद्रा-Tata को पीछे छोड़ ये बनी इंडिया की बेस्ट सेलिंग SUV कार- देखिए क्यों हैं लोगों को इसपर ज्यादा भरोसा

इस वक्त हुंडई आई10 (Hyundai i10) काफी सस्ते में मिल रही है। इस हैचबैक कार को बड़े शहरों में काफी पसंद किया जाता है, अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसे 2 लाख रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। सिल्वर कलर में आने वाली यह कार मेग्ना मॉडल है, जो बेस से एक वेरियंट ऊपर है और इसमें यूजर्स को कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं।

Hyundai i10 को कार्स 24 वेबसाइट से खरीदा जा सकता है, जो सेकेंड हैंड सेगमेंट की कार है। काल का कर सिल्वर है, और वेबसाइट के मुताबिक इस कार पर 12 महीने की वारंटी मिलेगी। इसके साथ ही ग्राहक जीरो डाउनपेमेंट देकर 4 हजार रुपए से भी कम किस्त में खरीद सकते हैं। यह एक मैनुअल ट्रांसमिशन कार है और इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया गया है। यह कार 5200 आरपीएम पर 80 एचपी की पावर जनरेट कर सकता है। साथ ही 4000 आरपीएम पर 111 एनएम टॉर्क जनरेट कर सकता है।

यह भी पढ़ें- देश ने दिखाई अपनी ताकत- विदेशी कारों को छोड़ इस नई देशी SUV की रिकॉर्ड तोड़ हो रही बुकिंग

वेबसाइट पर लिस्टेड यह कार साल 2009 का मॉडल है और 86423 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। इस कार में साल 2022 अक्टूबर तक थर्ड पार्टी इंश्योरेंस मिलता है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-4C का है और यह फर्स्ट ऑनर कार है।