इंडिया में आ रहा है 108MP कैमरे वाला नया स्मार्टफोन, वो भी 120W फास्ट चार्जिंग के साथ

इंडिया-में-आ-रहा-है-108MP-कैमरे-वाला-नया-स्मार्टफोन.webp

इंडिया में आ रहा है 108MP कैमरे वाला नया स्मार्टफोन

जब भी हम स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो सबसे पहले उसके फीचर्स के बारे में बात करते हैं। मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन उपलब्ध हैं ऐसे में हम जो फोन खरीदते हैं उसमें वो सारे फीचर्स होने चाहिए जो मार्केट में चल रहे हैं। इसके साथ ही फोन की बैटरी भी बेहद जरूरी है क्योंकि, आजकल 5000mAh वाली बैटरी आ गई हैं जो ज्यादा देर तक बैकअप देती हैं। इसके बाद सबसे अहम होता है कैमरा जो की बेहद जरूरी होता है और ये सब सारे चीजें अगर हमारे बजट में मिल जाए तो सोने पर सुहागा। अब भारत में 108MP कैमरे वाला फोन आने वाला है वो भी 120W फास्ट चार्जिंग के साथ।

दरअसल, इनफीनिक्स ने इंडियन मार्केट में अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिसमें नोट 12 भी शामिल है। इसके साथ ही कंपनी एक और नया फोन जल्द ला सकती है। gsmarena ने एक अनजान इनफीनिक्स फोन की तस्वीर लीक की है। सूत्रों की मानें तो यह कंपनी की नोट सीरीज का डिवाइस होगा, जो हाई-एंड फीचर्स के साथ आएगा। स्मार्टफोन का डिजाइन भी बेहद प्रीमियम नजर आ रहा है। पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप साफ देखा जा सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा एक अल्ट्रा वाइड और एक टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। कंपनी ने इससे पहले 108 मेगापिक्सल का कैमरा अपने जीरो एक्स प्रो स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया था।

माना जा रहा है कि ये नया मॉडल Helio G96 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन के लिए 120W फास्ट चार्जिंग को टेस्ट कर रही है। इसके साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी साकती है।