Moto G51 स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का हुआ खुलासा- इतनी कीमत के साथ इस दिन होगी एंट्री

Moto-G51-स्मार्टफोन-के-लॉन्चिंग-का-हुआ-खुलासा.webp

Moto G51 स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का हुआ खुलासा

भारतीय बाजार में वैसे तो कई दिग्गज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों का कब्जा है लेकिन, लंबे समय में मोटरोला ने अपना कब्जा बनाए रखा है। अब ग्राहकों को मोटो G51 भी मिलने वाला है जिसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा हुआ है। इंडियन मार्केट के साथ साथ यह ग्लोबल मार्केट में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें- Vivo ने एक नहीं बल्कि लॉन्च किए इतने Smartphone- स्ट्रॉन्ग बैटरी, आधुनिक फीचर्स के साथ है काफी सस्ता

खबरों की माने तो कंपनी नवंबर में Moto G51 को पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले ही एक वेबसाइट ने इसके स्पेसिफिकेश का खुलासा किया है। स्मार्टफोन को साइप्रस 5G कोडनेम दिया गया है और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। Technik News ने Moto G51 के मेन स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं।

फोन के Moto G50 5G का अपग्रेड होने की उम्मीद है, जिसे अगस्त के अंत में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया गया था। जो जानकारी सामने आ रही उसके मुताबिक मोटोरोला डाइमेंशन से क्वालकॉम प्रोसेसर पर स्विच कर सकता है। Motorola ने Moto G50 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया था। माना जा रहा है कि यही Moto G51 में भी मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो Moto G51 5G का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का होगा और इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए माना जा रहा है कि कंपनी इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है। माना जा रहा है कि इसकी लॉन्चिंग नवंबर हो सकती है।

यह भी पढ़ें- इस बड़ी कंपनी ने लॉन्च किया दो Smartphone, देखिए क्या होगी कीमत

खबर यह भी है कि, इसमें अलग-अलग दो वेरिएंट आएगा जिसमें एक 4GB रैम और 6GB रैम वेरिएंट शामिल है। कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि, भारतीय बाजार के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपए से कम हो सकती है।