Ind VS Eng: इंग्लैंड पहुंचते ही रोहित-विराट से हुई इतनी बड़ी चूक? इस तरह की हरकतें देख BCCI ने भी सुनाई खरी-खोटी

king-kohli.webp

रोहित शर्मा-विराट कोहली की फैंस संग तस्वीरें

टीम इंडिया आगामी सीरीज के लिए इंग्लैंड की सरजमीं पर दस्तक दे चुकी है। वहीं भारतीय टीम ने लीस्टरशर में प्रैक्टिस कैंप भी शुरू कर दिया है। दरअसल, 24 जून को वॉर्मअप मैच है खेला जाना है जिसके लिए खूब जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। मगर इस बीच टीम इंडिया के कप्तान और पूर्व कप्तान ऐसी गलती कर बैठे हैं, जिसे देख कर बीसीसीआई खफा हो गई है। अब आप सोच रहे होंगे भला ऐसी भी क्या गलती कर दी है दोनों ने? तो आपको बता दें, विराट कोहली और रोहित शर्मा की फैंस के साथ फोटो खिंचवाना है,उनको अब भारी पड़ता दिख रहा है।

बता दें लंदन पहुंचने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सड़कों पर घूमते नजर आए और उन्होंने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान खिलाड़ियों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था जिसके बाद बीसीसीआई ने इस मुद्दे पर चिंता जाहिर की है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि इस मुद्दे पर खिलाड़ियों से बात की जाएगी। यही नहीं इनसाइड स्पोर्ट से बातचीत में बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा, ‘ब्रिटेन में कोविड का खतरा कम हुआ है लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को एहतियात बरतनी चाहिए। हम टीम से कहेंगे कि उन्हें थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।

ये भी पढ़े:  पक्के हनुमान भक्त हैं केशव महाराज, मिली South Africa की नागरिकता, पर दिल है ‘हिंदुस्तानी’

न्यूजीलैंड पर गिरी कोरोना की गाज

मालूम हो इंग्लैंड दौरे पर कोई बायो बबल नहीं है, लेकिन वहां कोरोना के केस खत्म नहीं हुए हैं। ब्रिटेन में रोजाना कोरोना के 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड की टीम को भी कोरोना से काफी नुकसान हुआ है। उसके कप्तान केन विलियमसन, टॉम लैथम, डेवन कॉन्वे को भी कोरोना हो गया था और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में 0-2 से पिछड़ चुकी है। ऐसे में अब बीसीसीआई कतई नहीं चाहती कि उसके खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आएं क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ उसके पास टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है और उसके बाद टी20 और वनडे सीरीज भी होनी है।

कोरोना की वजह से पांचवां टेस्ट टाला

बता दें जो टेस्ट मैच एजबेस्टन में एक जुलाई से होना है वही मुकाबला पिछले साल कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था। पिछले साल लंदन में रवि शास्त्री के बुक लॉन्च इवेंट के बाद वो खुद कोविड पॉजीटिव हो गए थे साथ ही कोचिंग स्टाफ भी वायरस की चपेट में आ गया था। इसके बाद रोहित शर्मा-विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों ने पांचवां टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया था। अब जिस तरह से ये खिलाड़ी लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं उसे देख आगे के हालात कुछ अच्छे नजर नहीं आ रहे हैं।