Hardik Pandya पहुंचे अपने फेवरेट 'किंग' पोलार्ड के घर, फैमिली पिक में दिखा कैरेबियन स्टार का पूरा खानदान

pn.webp

हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड की फैमिली

भारतीय टीम  के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर मौजूद हैं। अब यहां से हार्दिक को भारतीय टीम के साथ अमेरिका के फ्लोरिडा रवाना होना है। मगर इससे पहले वह आईपीएल में अपनी पूर्व टीम मुंबई इंडियन्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी और अपने अजीज दोस्त कीरोन पोलार्ड के घर उनसे मिलने पहुंचे वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान पोलार्ड ने पांड्या का गर्मजोशी से स्वागत किया है।

इस बीच हार्दिक ने पोलार्ड और उनके परिवार के साथ अपनी दो फोटोज किया है। इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने पोलार्ड की मेजबानी के प्रति आभार जताया है और ‘जब तक किंग (कीरोन पोलार्ड) के घर न जाऊं तो मेरी कैरेबियाई यात्री पूरी नहीं होती। पोली (पोलार्ड) मेरे प्रिय और उनकी प्यारा सा परिवार, मेरी मेजबानी करने के लिए धन्यवाद मेरे भाई।’ उन्होंने यहां कीरोन पोलार्ड को टैग भी किया है।

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है, जो यहां वनडे सीरीज के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के 3 मैच खत्म होने तक 2-1 की बढ़त बना ली है। अब दोनों टीमें अमेरिका के फ्लोरिडा में जाकर सीरीज के अंतिम दो मैच खेलेंगी। 

गौरतलब है, हार्दिक पांड्या लंबे समय तक मुंबई इंडियन्स के साथ खेले हैं, इस दौरान कीरोन पोलार्ड भी इस टीम का हिस्सा रहे हैं और वह अभी तक भी मुंबई इंडियन्स के साथ हैं।  हार्दिक ने हालांकि आईपीएल में 2022 से दो नई टीमें जुड़ने के बाद मुंबई से अपना नाता तोड़ लिया और उन्होंने गुजरात टाइटन्स से करार किया।  पांड्या इस टीम के कप्तान चुने गए और उन्होंने पहली ही बार में उसे चैंपियन बना दिया।