Bigg Boss 15: TRP के लिए इन 5 हसीनाओं के पीछे पड़ा 'बिग बॉस', Salman Khan की ले रहा मदद

biffff.jpg

photo courtesy google

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लिए लगभग आधे कंटेस्टेंट्स फाइनल हो चुके हैं लेकिन बिग बॉस अभी भी इन 5 हसिनाओं के पीछे पड़ा हुआ है। आलम ये है कि इन हसिनाओं को लाखों रुपये तक का लालच दिया जा रहा हैं, बावजूद इसके कोई बात नहीं बन पा रही है। मेकर्स का मानना है कि अगर ये 5 हसिनाएं शो में आ जाती हैं, तो टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा। चलिए आपको बताते है कि इन हसिनाओं के नाम- 
 
सुरभि चंदना - नागिन फेम सुरभि चंदना को बिग बॉस लगातार शो में आने का ऑफर दे रहे है। मेकर्स इसके लिए कई बार उनसे बात भी कर चुके है, लेकिन एक्ट्रेस शो में आने से राजी नहीं है। 
 
अंकिता लोखंडे- पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे को भी मेकर्स इस विवादित शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। अंकिता ने भी इस शो में आने से साफ इंकार कर दिया है।
 
सनाया ईरानी- टीवी की बबली गर्ल सनाया ईरानी को बिग बॉस 15 के मेकर्स लगातार अप्रोच कर रहे है, लेकिन उन्हें इस शो में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। 
 
माहिका शर्मा- एक्ट्रेस माहिका शर्मा के पीछे भी बिग बॉस के मेकर्स पड़े हुए है, लेकिन उनका कहना है कि वो इस शो में आने के बजाय टीवी पर कुछ अच्छा काम करना ज्यादा पसंद करेंगी।
 
प्रिया बनर्जी- वेब सीरीज 'बारिश' में अहम रोल अदा कर चुकी एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी भी बिग बॉस मेकर्स के लिए बढ़ती टीआरपी का जरिया है। लेकिन प्रिया इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती। प्रिया का कहना है कि वो लम्बे समय तक एक ही जगह नहीं रह सकती हैं।
 
भूमिका चावला- सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में लीड रोल निभा चुकी भूमिका चावला ने भी बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकरा दिया है। भूमिका का कहना है कि उन्हें अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ज्यादा पसंद है, इसलिए वो शो का हिस्सा कभी भी नहीं बनेंगी।