Virat हुए जख्मी, दीवार पर हाथ मार-मारकर खुद को किया चोटिल, जानें 'गुम है किसी के प्यार में' शो का अपडेट

ghum_hai_kisikey_pyaar_meiin_virat.jpg

photo courtesy google

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अब तक देखा कि सई और विराट की लड़ाई के बाद सई का एक्सीडेंट हो जाता है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हो जाती है। विराट सई से माफी मांगता है लेकिन सई उन्हें माफ नहीं करती। निनाद विराट को बताता है कि पाखी ने ही अजिंक्य को सई के कमरे में भेजा था। वहीं पाखी और भवानी हमेशा सई को नीचा दिखाने की कोशिश में जुटे रहते हैं। पाखी भवानी के इशारों पर नाचते हुए सई की राह में मुश्किलें पैदा करती है।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, 'जबरन घर में घुसकर करने लगे थे Kiss, बाथरुम में खुद को...'

इस सीरियल में भवानी का रोल जानी-मानी एक्ट्रेस किशोरी सहाणे प्ले कर रही हैं। पाखी का रोल ऐश्वर्या शर्मा बेहतरीन तरीके से निभा रही हैं। इस सीरियल में आज आप देखेंगे कि विराट एक बार फिर अपने दिल की बात खुद तक रख लेता है और सई को एक बार फिर मनाने की कोशिशों में जुट जाता है। विराट सई को कहता है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद घर आए लेकिन सई मना कर देती है। विराट अपनी गलतियों को लेकर पछताता है लेकिन सई नहीं मानती।

यह भी पढ़ें- अरबों साल Advanced फीचर्स से लैस हैं एलियंस के हथियार, कुछ ही सेंकड में धरती कर देंगे तबाह, अमेरिकी रक्षा मंत्रालय का दावा   

सई विराट को ड्यूटी जॉइन करने के लिए कहती है लेकिन विराट कहता है कि जब तक सई ठीक नहीं हो जाती तब तक वो कहीं नहीं जाएगा। विराट घर लौटकर आता है। पाखी विराट के कमरे में आती है। जिसके बाद विराट का गुस्सा पाखी के ऊपर फूट पड़ता है और वो पाखी को खरी-खोटी सुनाता है। विराट पाखी की चाल समझ जाता है। पाखी कहती है कि वो उसे गलत समझ रहा है। आने वाले एपिसोड में सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाता है और विराट एक बार फिर सई को कहता है कि वो उसके साथ घर चले लेकिन पुलकित भी उसे अपने साथ घर चलने को कहता है। अब देखना ये होगा कि सई किसके साथ जाती है।