Raj Kundra पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, 'जबरन घर में घुसकर करने लगे थे Kiss, बाथरुम में खुद को...'

raj_shylene.jpg

COURTESY- GOOGLE

पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट से अपनी जमानत की गुहार भी लगाई, लेकिन कोर्ट ने उनकी इस अर्जी को खारिज कर दिया। इस मामले में अब धीरे-धीरे कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आ रही है और राज कुंद्रा की ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ बयान दे रही है। इस कड़ी में शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। शर्लिन ने पुलिस स्टेशन में कुंद्रा के खिलाफ एफआरआई दर्ज भी करवाई है।

अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि 27 मार्च 2019 में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट को लेकर मिलने बुलाया। जब वो मीटिंग के बाद घर लौटीं तो राज कुंद्रा भी उन्हें बिन बताए उनके घर पर जबरन आ घुसे। शर्लिन का कहना है कि घर पर राज ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध भी किया, लेकिन वो नहीं रुके। ऐसे में उन्हें बाथरुम में खुद को बंद कर अपनी जान बचानी पड़ी।

शर्लिन चोपड़ा ने उनसे कहा कि वो एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है।  इस पर राज कुंद्रा ने उन्हें बताया कि उनका रिश्ता शिल्पा शेट्टी के साथ अच्छा नहीं चल रहा है, वो तनाव में रहते थे। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 384,415, 504, 506, 354(ए)(बी)(डी) और 509  और आईटी एक्ट 2008 की 67, 67(ए) धारा और इंडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमेम एक्टर 1986 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं।