Trailer: राजकुमार-भूमि की फिल्म Badhaai Do का ट्रेलर रिलीज- कॉमेडी से होगी भरपूर

राजकुमार-भूमि-की-फिल्म-Badhaai-Do-का-ट्रेलर-रिलीज.webp

राजकुमार-भूमि की फिल्म Badhaai Do का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) में बीजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अपनी कलाकारी का लोहा मनवाने वाली अभेनित्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। दोनों के इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें फिल्मेकर ने कॉमेडी का पूरा तड़का लगाने की कोशिश की है। फिल्म के ट्रेलर से ये साबित तो हो गया कि दोनों इसमें जमकर कॉमेडी करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की ऐसी फोटो हुई लीक तो भड़की एक्ट्रेस, कही ये बात

फिल्म के मेकर्स ने कल ही इसका पोस्टर जारी कर यह जानकारी दी थी फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। इस फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। भूमि एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर भी वो एक लड़के से शादी करती है। इस ट्रेलर में मनोरंजन का फुल डोज दर्शकों को मिलने वाला है।

इस फिल्म में राजकुमार राव अपने नए अवतार में नजर आने वाले हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं। वहीं, फिल्म की पिछली बार रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी लेकिन कोविड की वजह फिर से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। अब इसके ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बता दी गई है। ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, इस तरह आखिर तक छुपाई खबर, किलकारियां सुन खिलखिला पड़े निक जोनस

बताते चलें कि, ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की 'बधाई हो' की सीक्वल है। ये फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव भी अहम भूमिका में थे और दोनों के काम को लोगों ने खूब पसंद किया। इसे अमित शर्मा ने निर्देशित किया था। वहीं, बधाई दो को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है और जंगली पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है।