PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर बड़ा खुलासा, पूर्व DGP ने गैंगस्टर से कहा था प्रधानमंत्री मोदी को भी सबक सिखा देंगे

PM-मोदी-की-सुरक्षा-में-चूक-को-लेकर-बड़ा-खुलासा.webp

PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर बड़ा खुलासा

पंजाब के कठपुतली सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, उनके चीफ सेक्रेटरी अनिरुद्ध तिवारी और डीजीपी का शरद चट्टोपाध्याय ने संवैधानिक प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। देश के पीएम मोदी भटिंडा एयरपोर्ट पहुंचे तो उनकी अगवानी के लिए इन तीनों में से कोई भी एयरपोर्ट पर नहीं था। अब अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस पार्टी संविधान का सम्मान करने की बात करती है लेकिन गणतंत्र दिवस और संविधान का मजाक बना रखा है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस PM मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर क्या छुपा रही है?

मजीठिया ने आगे कहा कि, ईडी ने जो सुखपाल खैहरा को आरोपी बनाया है उस मामले में उनके नशा तस्करों से संबंध है लेकिन वारंट होने पर भी उन पर कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही उन्होंने पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पर गैंगस्टरों के साथ संबंध रखने का आरोप भी लगाया। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में बड़ा खुलासा करते हुए पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पर गैंगस्टरों के साथ संबंध बताते हुए एक बार फिर आरोप लगाया कि जो डीजीपी गैंगस्टरों के साथ संबंध रखता हो वो प्रधानमंत्री की सुरक्षा से भी काम्परोमाइज कर सकता है और डीजीपी की संलिप्तता को लेकर एनआईए जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: Pm Modi की सुरक्षा में चूक नहीं लापरवाही, पंजाब पुलिस को पहले से ही सब कुछ पता था लेकिन...

उन्होंने पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय और एक गैंगस्टर की एक कॉल रिकॉर्डिंग का हवाला देते हुए कहा कि डीजीपी ने प्रधानमंत्री के दौरे से कुछ दिन दिनों पहले एक गैंगस्टर से बात करते हुए कहा था कि अगले तीन-चार दिनों में मोदी को भी सबक सिखा देंगे। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक मामले के वक्त सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पंजाब के कार्यकारी डीजीपी थे।