Motorola ने लॉन्च किया 15 हजार रुपए से भी कम में 5G स्मार्टफोन- इतने मेगापिक्सल का है Camera

15-हजार-रुपए-से-भी-कम-में-5G-स्मार्टफोन.webp

Motorola ने लॉन्च किया 15 हजार रुपए से भी कम में 5G स्मार्टफोन

भारतीय मोबाइल बाजार में हाल ही में कई दिग्गज गैजेट कंपनियों ने अपने कई स्मार्टफोन की कीमतों में इजाफा कर दिया है। जिसके बाद ग्राहकों की जेब पर भारी असर पड़ रहा है। इस बीच मोटोरोला ने भारत में अपने एक किफायती 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 15 हजार रुपए से भी कम है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन का बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा भी काफी दमदार है।

यह भी पढ़ें- Oppo लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टपोन

दरअसल, मोटोरोला ने हाल ही में अपना Moto g51 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ग्राहकों को इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा और इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। कंपनी ने भारत में Moto G51 को सिंगल 4GB रैम ऑप्शन में लॉन्च किया है। जिसका 64GB इंटरनल स्टोरेज है और इसकी कीमत 14,999 रुपये है। ग्राहकों को इसमें दो कलर का ऑप्शन मिलेगा। ब्राइट सिल्वर, इंडिगो ब्लू, बजट 5जी स्मार्टफोन की बिक्री 16 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी।

फीचर्स

G51 में 6.8 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी है, इसमें फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ होल-पंच कट आउट दिया गया है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ फुल एचडी+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले है। इसे 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज के रोल आउट किया गया है। इसे चाहे तो एक्सटेंड किाय जा सकता है।

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले ही लीक हो गई OnePlus RT की कीमत

कैमरा

फोन के कैमरे की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रेंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है।