लीक हो गई Mahindra XUV700 की कीमत- देखिए कितने में आएगा टॉप मॉडल

लीक-हो-गई-Mahindra-XUV700-की-कीमत-.webp

लीक हो गई Mahindra XUV700 की कीमत-

घरेलू बाजार में महिंद्रा एंड महिंद्रा मोटर्स की एक से बढ़कर एक कारें उपलब्ध हैं, कंपनी की SUV कारों की जबरदस्त डिमांड है, इस वक्त मार्केट में कंपनी की स्कॉर्पियो, बोलेरो XUV, TUV SUV कारें धमाल मचा रही हैं। हाल ही में कंपनी ने अपनी लोकप्रीय SUV XUV700 मॉडल को पेश किया था। इस कार की लोकप्रियता प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब इसके टॉप मॉडल की कीमत लीक हो गई है।

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी कार को 14 अगस्त को ऑफीशियल तौर पर लॉन्च किया था जिसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। इसके टॉप मॉडल को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 22 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) ताक जा सकती है।

खबरों की माने तो XUV700 की कीमतें 22 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाने वाली हैं। एमएक्स सीरीज के पांच सीटर पेट्रोल मैनुअल वर्जन के लिए बेस प्राइस को टैग किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा के दो ट्रिम्स एमएक्स सीरीज और एड्रेनोएक्स सीरीज में कुल 19 वेरिएंट होंगे।

बेस एमएक्स वेरिएंट के अलाला, कंपनी ने तीन और वेरिएंट की कीमतों का भी खुलासा किया था। जो MX डीजल 5-सीट मैनुएल (12.99 लाख), AX3 पेट्रोल 5-सीट मैनुअल (13.99 लाख) और AX5 पेट्रोल 5-सीट मैनुअल (14.99 लाख रुपए) है। कहा जा रहा है कि, AX3 के डीजल वेरिएंट की कीमत 18 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) होगा।

ADAS का मतलब एडवांस ड्राइवर-हेल्प सिस्टम है। इस स्ट्रक्चर में कई सेंसर और एक्चुएटर शामिल हैं। इसकी वजह से कार में सवार लोग काफी सुरक्षित रहेंगे। इसमें लेन-कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड-स्पॉट डिटेक्शन, इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं। ट्विन LCD- XUV700 में 10.25-इंच के दो डिस्प्ले रखने के लिए सिंगल पेन का उपयोग किया गया है। इसके अलावा XUV700 एक डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर के साथ आता है, जो 360-डिग्री कैमरे को डैशकैम के रूप में उपयोग करता है। इसमें बड़े साइज का पैनोरमिक सनरूफ भी दिया गया है, कंपनी का दावा है कि ये सेगमेंट में सबसे बड़ी है। साथ ही स्काईरूफ को वॉयस कमांड के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है।