अगले दो महीने तक इन 6 राशियों पर मां लक्ष्मी करेगी कृपा, नहीं होने देगी धन की कमी, बढ़ती जाएगी प्रॉपर्टी

paise-paise.webp

COURTESY GOOGLE

साल 2021 के दो महीने शेष बचे हैं, नवंबर और दिसंबर। ज्योतिषों के अनुसार नवंबर और दिसंबर में कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का जीवन खुशियों से भर जाता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का सोया भाग्य भी जाग जाता है। आइए जानते हैं नवंबर- दिसंबर का महीना किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है...

मेष राशि- आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निवेश करने से लाभ होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से जीवन आनंदमय हो जाएगा। खर्चों में कमी आएगी। यह साल लेन- देन के लिए काफी शुभ रहेगा।

सिंह राशि- इस समय नया मकान या घर खरीद सकते हैं। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। दांपत्य जीवन सुखम रहेगा। नया कार्य शुरू करने के लिए समय शुभ है। लेन- देन के लिए समय शुभ है, लेकिन लेन- देन से पहले अच्छी तरह सोच- विचार कर लें। साल के अंत में आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी।

कन्या राशि- मां लक्ष्मी की कृपा से कार्यों में सफलता मिलेगी। नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। व्यापार के लिए ये समय काफी शुभ है।  धन- लाभ होगा, लेकिन आपको इस साल अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा। लेन- देन के लिए समय शुभ रहेगा।

तुला राशि- आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। नया वाहन खरीद सकते हैं। लेन-देन के लिए भी समय अच्छा है। मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि- निवेश करने के लिए समय काफी अच्छा है। इस समय धन-लाभ तो होगा, लेकिन खर्चों में कमी करने का प्रयास करें। व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। नया वाहन या मकान लेने के लिए समय शुभ है।

कुंभ राशि-  नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। व्यापार के लिए समय अच्छा है। लेन- देन करने के लिए समय किसी वरदान से कम नहीं है। निवेश करने से फायदा होगा।